अभिनेता दर्शन की न्यायिक हिरासत 17 सितंबर तक बढ़ाई गई, 17 अन्य आरोपी भी शामिल

संपादकीय और राय

9/17/2024

अभिनेता दर्शन की न्यायिक हिरासत 17 सितंबर तक बढ़ाई गई, 17 अन्य आरोपी भी शामिल

कन्नड़ फिल्म जगत के चर्चित अभिनेता दर्शन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। उनके साथ 17 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 17 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है। सभी आरोपियों को आज 24वें अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी (ACMM) की अदालत के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया गया, क्योंकि उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि आज समाप्त हो रही थी।

इन सभी आरोपियों पर गंभीर आरोप लगे हैं और वे राज्य की विभिन्न जेलों में बंद हैं। इनमें अभिनेत्री पवित्रा का नाम भी शामिल है, जो इस मामले में सह-अभियुक्त हैं। अदालत ने सुनवाई के बाद सभी की न्यायिक हिरासत को आगे बढ़ाने का आदेश दिया। यह मामला पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि दर्शन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक हैं और उनकी गिरफ्तारी ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

अभिनेता दर्शन पर आरोप है कि उन्होंने कुछ अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर कानून का उल्लंघन किया है, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, इस मामले में अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह तय है कि दर्शन और अन्य आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराएं लगाई गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अदालत में अगली सुनवाई 17 सितंबर को होगी, जहां इस मामले पर आगे की कार्यवाही होगी। फिलहाल दर्शन और अन्य आरोपियों को जेल में रहना पड़ेगा, और उनके वकील अदालत में उनकी जमानत के लिए प्रयास कर सकते हैं। इस बीच, दर्शन के प्रशंसक उनके जल्दी रिहा होने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन कानून के हिसाब से मामला जटिल होता जा रहा है।

इस मामले ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है, और लोग यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि आगे क्या होगा। 17 सितंबर की सुनवाई के बाद यह स्पष्ट हो सकता है कि दर्शन और अन्य आरोपी कब तक जेल में रहेंगे।

Related Stories